सब वर्ग

समाचार

होम > हमारे बारे में > समाचार

एक पुराने बढ़ई की आत्मा

समय: 2022-08-18 हिट्स: 36

अपने उत्कृष्ट कौशल के साथ एक पुराने बढ़ई ने मालिक का पक्ष जीता, एक दिन, वह सेवानिवृत्त होने जा रहा था और उसने अपने मालिक से कहा कि वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खुशी साझा करने के लिए घर जाना चाहता है। मालिक अपने अच्छे कर्मचारी को नहीं चाहता था जाने से पहले, उसने पूछा कि क्या वह जाने से पहले एक नया घर बनाने में उसकी मदद कर सकता है। बूढ़े बढ़ई ने कहा: हाँ। वह इस काम से प्यार करता था, वह असली सामान का उपयोग करता था और घर को बहुत ही नाजुक और सावधानी से बनाता था। जब घर बन गया, तो बॉस ने उसे गेट की चाबी दी। "यह तुम्हारा घर है"। आपको उपहार के रूप में "बूढ़ा बढ़ई झटके से गूंगा था, अवर्णनीय रूप से प्रसन्न था। अगर वह अपनी नौकरी से प्यार नहीं करता था, नकली सामग्री का इस्तेमाल करता था और लापरवाही से घर का निर्माण करता था, तो अब उसे एक घटिया घर में रहना पड़ता है।

अपने आप को एक पुराने बढ़ई के रूप में लें, अपने घर के बारे में सोचें। हर दिन आप एक कील ठोंकते हैं या एक पैनल जोड़ते हैं, एक दीवार लगाते हैं, इसे बनाने के लिए अपनी बुद्धि का उपयोग करते हैं। ऐसा लगता है: जीवन एक परियोजना है, चीजों को करने का आज का दृष्टिकोण, यह कल में रहने के लिए घर का निर्धारण करता है।

यह एक दिलचस्प कहानी है जो लोगों को अपने काम में लगातार और समर्पित रहने के लिए कहती है ताकि वे बेहतर परिणाम प्राप्त कर सकें।

पिछला समाचार पर वापस आगामी